kya boli tum,mereko kuch nahi samajh aaya😳😳Sun ke woh Didi, acha ladka aur f*** boi wali vibe aa rahi hai🤣🤣
Accha ladka signal dega leki Didi ko sirf f-boi chahiye🤣🤣
Rimi no offense pls... 🤣🤣🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
kya boli tum,mereko kuch nahi samajh aaya😳😳Sun ke woh Didi, acha ladka aur f*** boi wali vibe aa rahi hai🤣🤣
Accha ladka signal dega leki Didi ko sirf f-boi chahiye🤣🤣
Rimi no offense pls... 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Pyaar se vaar karti ho tum😳
Anirudh se seekha hai 😳🤗❤️😎
Yaar aab tabhiyat theek nai hai 😔, migraine ho raha hai gande wala.socha ajayo , but bhut bhut pain hai subha se 😭🤢
Rimmi ki VM dekhi bhut mushkil se bhut hi mast thi ❤️
I am missing my deviyaa 🤗 our chat masti, but himaat hi nai ho rahi phone kholne ki
Originally posted by: Scarlett_15
Karti hoon thodi der mein😳
Waitinggggg❤️
Chal jhooti😆
bilkul bahi😈,main boli tumse rishta nahi hai,yeh nahi ki aapke bhai se nahi hai😈Originally posted by: Scarlett_15
Mujhe yahi sunna tha..Accha hai mere bhai se door rahogi ab se tum😳
Yeh dono apni jag hasai kara rahe hai Rimi 😭😭😭
Afifa jhuthe ilzam laga rahi hai 💔💔💔
Tumlog karte ho meri aur Munnu ki jag hasai😒
Main jhooth nahi bolti🤔
Haina... Yeh log ITV ke couples ki tarah hai! Pyaar hai par ikraar nahi 🤣
ye sab sunke Isra jaise bachho pe galat asar padega Akshu🤣🤪🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Vo vaala nai 🤪 sulphuric acid🤪
Tum log kyu murder karne pe tule hue ho🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Tum bilkul apne bhai ke gayi ho 👍🏼
SadoVid ke time yaad hai mujhe kya hua tha👍🏼
Haina😳😎Mera bhai hai hi itna talented..Mujhe bhi sikha diya hai usne..❤️