Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
rangu ke writers paagal ho gaye hai..😆
Rangu paagal hai
Interfere krta hai story mein
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(191/ 3*)( Mohan 50*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
rangu ke writers paagal ho gaye hai..😆
Rangu paagal hai
Interfere krta hai story mein
Omg...🤣
Originally posted by: SilentEyes7
Thik se bol be kya kya soch liya...
Kya kya sochi tu ne? 😂😂😂
woh toh sab se great tha🤣Originally posted by: SilentEyes7
True...
Omg oh chabd wala episode...🤣
Chand se chalag laga k siddha ghar mein...
Meme material...😆
Kya speed hai..... Adi naagin se zyada strength hai usme😆
Originally posted by: SilentEyes7
Awww srif photo dikha rahi hai...
budget nahi hai mere paas jo tujhe bhi sponsor karne keliye 🤣
waise maar ko digitally accept karogi but khaana ko nahi 🤔🤔
Originally posted by: Shooting-Star
Virat pakhi ko best friend bolta he. But pakhi biwi jaisi harkat karti he 😆
Sach mein yaar🤣
Hn likhi thi...
aaj raat ko he start karuge..thanks..😆
Originally posted by: scorp1AN
@bold - main surprised nahi hu 🤣
haan flying kiss karni hai!
flying kiss bheju tere liye? 🤣
Pata he muje tu surprised nahi he 🤣
No thanks rishi ko bhej de uski jawani halkat he abhi wo le legi🤣