Originally posted by: Scarlett_15
Ani khud to apne kapde ka intezaam kar le phir doosron ko baate..😊
Vo khudke bache kuche de dega bhale hi 😊 aur khud...👍🏼
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Scarlett_15
Ani khud to apne kapde ka intezaam kar le phir doosron ko baate..😊
Vo khudke bache kuche de dega bhale hi 😊 aur khud...👍🏼
Originally posted by: ..RiMi..
Aise glamour quueen banke aur lamp leke ghoom rhi thi, apne great wall of china jitne baal leke... 🤪
fir Binoy se takraane ke baad pallu daalne lagi lagi sar pe which as as useful as this chunni
I was thinking the same ki apne sarr ki 1/4th hissa cover karke keya punnya prapt hogaye aap didi...
Anirudh should have seen that ankhon ki gustakhiyaaaaa👍🏼
🤣
Woh toh hai...
Aap meri zimmedari hai... Aapko thand na lage iska dhyan mujhe hi rakhna hai😆
Aap meri behen hain 👍🏼
i was rofling 🤣reading the examples🤣Originally posted by: ..RiMi..
The examples 🤣🤣🤣🤣🤣 Jaanu! 🤪
dusre din subhah subhah kapre kharid ne chala jaata... 😊
Winter wears jo bhi mile saath mai kambaal shambaal laake dega 👍🏼
Ya fir coat voat hi le aata 👍🏼 Sampoo ki saree se zyada dhake huye hote hain ladko ke kapde 😊 bechaare mard log 😊
Originally posted by: ..RiMi..
Bon ko koi fark nai padta hai abb 🤣 Usne pehle Ani ko look diya ki Firse bevakoofi bhari harkat kar di ?😳
Uske baad Ani same position me khada raha aur madam ne apna kaam karke chalk vapas pakda diya.! 🤪 Ani ne socha kuchh na bolne me bhalai hai aaj patni devi josh me hain 👍🏼
I love how far bon has come.... Dheeere dheere Pair jamana isse hi kehte hai na? 🤪
Originally posted by: ..RiMi..
Vo khudke bache kuche de dega bhale hi 😊 aur khud...👍🏼
😊😊
Bon bolegi: Main hoon na👍🏼
yaar zamana sabke liye ek tha aur ani ke liye kuch aur hi tha 🤣Originally posted by: Scarlett_15
Wo Ani se bilkul nahi darti😆Aisa lagta hai Ani apni chotu biwi se darta hai..1920 ka bhi kya zamana tha..🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Aur Ani Nibba bhi nahi banta👍🏼
🤣🤣🤣🤣
Aur Kukurmutte ka kheer kha ke uska pet bhi khrab nai hua hota 🤣
samajh rahi ho na abhi😊Ooo behen? Zyada nahi ho raha?
Pichle aadhe ghante se mai sirf tumhare post ka reply e rahi hu.... Baaki ke padhe bhi nahi maine 🤦🏻♀️