Originally posted by: Scarlett_15
🤣🤣
Sampoo ka pallu lene na lene ke barabar hai..
Binoy ka kaam to hogaya lagta hai🤣
Ani and papa dono maze me 😊
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Scarlett_15
🤣🤣
Sampoo ka pallu lene na lene ke barabar hai..
Binoy ka kaam to hogaya lagta hai🤣
Ani and papa dono maze me 😊
Shubh 🤗
Happy New Year my dear Sis❤️
Kal? Kal toh adha episode behoshi mei nakal diya na usne?
Arre I meant aaj ka episode 🤣
Originally posted by: ..RiMi..
vo aise Ani se takraati toh Ani usko kapde laake deta 👍🏼 Ki ye lo behen thandh lag rhi hogi 👍🏼
🤣
Woh toh hai... Aap meri zimmedari hai... Aapko thand na lage iska dhyan mujhe hi rakhna hai😆
dusre din subhah subhah kapre kharid ne chala jaata... 😊Originally posted by: ..RiMi..
vo aise Ani se takraati toh Ani usko kapde laake deta 👍🏼 Ki ye lo behen thandh lag rhi hogi 👍🏼
Winter wears jo bhi mile saath mai kambaal shambaal laake dega 👍🏼
ok👍🏼Originally posted by: ..RiMi..
Omg bas karo hum khushi se ro denge ☺️❤️
Originally posted by: ..RiMi..
Agar vo aisa na karti toh bechari Bon kabhi HM nai jaati, fir Mini ke saath Ani aisa nai karta, vo GW se byaah nai karti aur aaj Saurav zinda hota 👍🏼
Aur Ani Nibba bhi nahi banta👍🏼
Ooo behen? Zyada nahi ho raha?
Pichle aadhe ghante se mai sirf tumhare post ka reply e rahi hu.... Baaki ke padhe bhi nahi maine 🤦🏻♀️
Achha ❤️

dusre din subhah subhah kapre kharid ne chala jaata... 😊
Winter wears jo bhi mile saath mai kambaal shambaal laake dega 👍🏼
Munnu🤣🤣
Binoy ko lane do kambal plz🤪