Originally posted by: Scarlett_15
Mujhe pata hai tu extreme gayi hogi behen 🤣Tu hosh mein itna accha likhti hai to behoshi mein to tere muh se diamonds nikal rahe hoge 🤣🤣
Diamonds? Ali baba ka khazana nikla hoga... Likh ke lele😆
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Scarlett_15
Mujhe pata hai tu extreme gayi hogi behen 🤣Tu hosh mein itna accha likhti hai to behoshi mein to tere muh se diamonds nikal rahe hoge 🤣🤣
Diamonds? Ali baba ka khazana nikla hoga... Likh ke lele😆
Originally posted by: ..RiMi..
Bas bas. Bohot hua 🤔
Rimi... Tumhe kyu mirch lag rahi hai🤣
Happy new year lalz🤗
bacchu ani dekhke kaisa lagta tumko?
Usse bhi jyada bura lagta hai woh mujhe 😆
Hum sorry bole uska reply do😡
Humko sunaane kyu lagi
tere ko kya problem 🤢
Rimi Ji ke liye pani ka arrangement karo...!
Happy new year lalu... 🤗❤️
she is possessive about her fitoor😳Rimi... Tumhe kyu mirch lag rahi hai🤣
Yeh warning pehle dena chahiye tha
Ab mere Ghar ambulance bulvao mujhe heart attack, chakkar, paralysis sab ho gaya inn cuties ki wajah se
Mai toh earth chhod chuki hu🤪
Yeh konsa tareeka hai sorry ka reply maangne ka🤣
Happy new year Lalz🤗