Tumhare jaise dost se dushman hi bhala💔
😭 humne toh kaha tha I will not say I hate you toto 👍🏼
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Tumhare jaise dost se dushman hi bhala💔
😭 humne toh kaha tha I will not say I hate you toto 👍🏼
Originally posted by: 5LOWHNTLPWTS4O3Y
haan jaa rahi hoon😛Afternoon mein neend aajati hai,I'm a night owl,raat ko mera dimaagh chalta hai😆
tumhaare posts dekh ke lagta hai vo chhotu si baby likh rhi hai
aisa kya😳Originally posted by: 3HUO6APPROIGDNXN
tumhaare posts dekh ke lagta hai vo chhotu si baby likh rhi hai

Originally posted by: Scarlett_15
Bepanah...Hadd se zyaada🤣
Abhi tak hum sirf vaguely dekh ke vo assume kar rhe the, inn hoshiyaar chand ne clear kar daala 👍🏼
Originally posted by: C2S5COYIMU4BLUTB
😭 humne toh kaha tha I will not say I hate you toto 👍🏼
Pata hai mujhe ki I hate you toto.. kabhi nahi kahogi👍🏼
Fir content dekh ke samajh aata hai nai ye bachhi nai rahi 🤣
Originally posted by: ISAFAAG4MYVTYO7N
Sometimes I look at his videos and I get so engrossed in his dancing that I forget the world 👍🏼 I get teleported to another dimension I feel like looking at him all day and I specially like his gestures 👍🏼
tum saabko bohot maaza aati hai usse roast karke, haina?😆 😆
🤣🤣Originally posted by: 33VH3U5GBD4KLHM3
Fir content dekh ke samajh aata hai nai ye bachhi nai rahi 🤣
Pata hai mujhe ki I hate you toto.. kabhi nahi kahogi👍🏼
tum khud ko keh rahi ho taaki tumko bhi promotion mile 🤣
vaise abhi aapko 2.5k paar karne me time hai 👍🏼 aur vellapanti karni pdegi 🤣