Sabse interesting😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Sabse interesting😆
Oh ok
Uski spamming se mein past 3 days me tak gaya😡
Kyu wo to sirf apne baby ko promote karti hai
Kyu ho gaya tumhare saath aisa😆
Originally posted by: .shivi396
Par Uska UN dekhke mere ko bhi spamming karne ka man kar raha hai🤪
Maat kar please...
1 enough hai...
2sra nehi chaiye...
Originally posted by: .shivi396
Par Uska UN dekhke mere ko bhi spamming karne ka man kar raha hai🤪
🤣🤣
Haan Rishi ki baachi😡
Usse promote hona hai...
Mujhe abhi aa raha hai😵
Originally posted by: SilentEyes7
But mere saath kaand ho jate hai...😛
😆 Oh ok
Originally posted by: .shivi396
Sabse interesting😆
But meri mom mujhe phek degi mein soti rahi toh...
Originally posted by: SilentEyes7
Sikhana padega phirese IF KO...
Yeah we all can give 10 minutes class each day🤣