Originally posted by: EmeraldPrincess
phir bechari bacchi inko chhodke ja nahi payegi🤣
Firse frills pahena degi boss ko sarr pe😆
Wo kaha jaa payegi waise bhi kahi🤪
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: EmeraldPrincess
phir bechari bacchi inko chhodke ja nahi payegi🤣
Firse frills pahena degi boss ko sarr pe😆
Wo kaha jaa payegi waise bhi kahi🤪
Esa asian paint nahi laga sakti me kisi ko 🤣
Can't be good girl badi mushkil se bad bani hu 🤪🤣
🤣🤣🤣
Kisne keh diya ye tujse ye sach nahi he 🤔
Originally posted by: EmeraldPrincess
tune ankhe kharab kari hain apni aur kuch nahi🤪
aankh aur kaan dono 🤪
sab ke sab characters waste of time nikla
Oh is it
Our curfew got lifted yesterday night🤪
We are top with cases but this brainless gorey don’t get it
US ? Because of holidays UK also locked again
Originally posted by: MafiaQueen17
Me surat me reh k miss kar rahi hu manegi tu
Kuch adjust he nahi ho raha
Yaha pe dirf Live dhokla nad Vanela Ganthiya achchha hai
Sev-khamni ke naam pe toh kya dete hai
Kab aaungi surat mujhe Chauta ka Dahi-wada aur dosa bhi khana hai😵
Tu kyu nahi kha rahi Covid ki wajah se?
Singing sessions of Rrahul and Vishal
https://www.instagram.com/tv/CJblhzgBSF4/?igshid=1jihu0sasnwtp
Originally posted by: .shivi396
Kasam se rids ko ya ishaani ko naa ho waise iss janab ko hote hai🤪
Kabhi Romance kabhi Revenge 🤣
Good girl na hona ... proud wali baat nahi hai 😳 hope you know that :P 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
normal wala gaddha bola hai maine, jyada bheja mat chala🤣
Ghuma mat 🤣Me aane nahi wali tere jhanse me 🤪