Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo bye battery low...🤗
Good Night Tiny 🤗
Thanks for coming 😃
jab bhi time mille aa jana ❤️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: D_e_s_t_i_n_y
Chalo bye battery low...🤗
Good Night Tiny 🤗
Thanks for coming 😃
jab bhi time mille aa jana ❤️
Originally posted by: Shooting-Star
Hi Shushu 🤔
Kaisi hai meri behen???
Mere jaise masoom ko satana kyu chahti hai tu??😈🤪
AnyDi dekho mein a geyi...
Originally posted by: AppleOfEye
Hum tumko neha aur khud ko asfia samajhte hai😈
accha kiya bata diya warna main ab tak apne aap ko chopped liver samajhti thi🤪
Awwie🤗
Originally posted by: .shivi396
Issi liye I was like "Ku6 toh naya laao" jab Rids ko car me dakka marke firecracker daal diya tha uske upar🤪
Kasam se Bachchhi ko chen ki saans le lene do 2-4 hafte😵
Jab se show chalu hua, yeh chain ki saans nahi lepayi. Kaha phasgayi bichari😆
arrey instant pack hai
powder ko water me mix karna ... gol gol banana
fry karna ... easy hai 😆
not exact bath bath ... haath munh dhona ... hot water, of course
he got dirty playing on the floor
![]()
ek ghante se David ke picche ghum rahi hu ek glass doodh leke
![]()
Fir bhi mere bas ka nahi🤪
Bacha nahi khelega toh kaun khelega😆
Waise bornvita wala dudh hai ki just milk?😆
Mujhe bhi abhi Haldi wala dudh pina hai🤪
Ari 🤗
sorry maine tumhare studies ke beech aane ko kaha
Thanks for coming ❤️ 😳
haan ... half glass down ... half more to finish 🤪 🤪
Arey sorry kis baat ki. Me to padhai karte karte dead hi ho gayi. Thodi recreation chahiye na 😆
Ok good luck 😆