letting someone push her into car and suffocating her, hanging her is kuch nahi????😆Originally posted by: arryline
Kabir toh gaya but Ridz ke khilaf boss kuch nahi kar payenge 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
letting someone push her into car and suffocating her, hanging her is kuch nahi????😆Originally posted by: arryline
Kabir toh gaya but Ridz ke khilaf boss kuch nahi kar payenge 🤣
Originally posted by: arryline
Kabir toh gaya but Ridz ke khilaf boss kuch nahi kar payenge 🤣
Kaha to sahi dard diya bhi nahi jata or saha bhi nahi jata 🤣🤣
Originally posted by: arryline
Ridz ab toh woh pagal khane se bhaag jaaye ,of course he has to regret big time
Riddhu kabhi bhi VR mansion nahi chodegi, warna kab chod deti 🤔
lekin aaj aboss ke dialogue was beating around the bush
he didnt still say what dhoka he knows about riddhima
Originally posted by: ItsmePriya
ishaani can throw that phone recording🤣
Exactly! Ab uss recording ka koi kaam nahi hai mansion mei
Originally posted by: Navdeep_08
I think sr nhi huyi hai
Vansh aise nhi kreka riddhima ke sath
Thats why shashu babu said imaginary
Kaash aisa hi ho....otherwise to riddhima toot jayegi
Gosh bichara bachi yaar anyways this was bound to happen after all 🤔
Obviously itni jasoosi ki he toh 🤣
Dude is gonna regret real bad😶
Originally posted by: Shooting-Star
Sach me end me khud hi biwi ke piche bhagega and biwi bhao nahi degi 😆
Yep! 😎
No more bhaw to boss. And boss aise obsessed hain ki uske bhaw na dene pe pagla jayenge
there's no raaz of vansh😆
No shock there, had a feeling it was like the same plan he did against Ishani
when he got rid of Sunny 😆