Originally posted by: arryline
Wow Vansh confronted his pyaara sa pariwar for the first time 👏
Didn't he confron Kabir?
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: arryline
Wow Vansh confronted his pyaara sa pariwar for the first time 👏
Didn't he confron Kabir?
this is obsessive vansh
Wahi toh boss ka pawn he wo tabhi ahana pe doubt nahi gaya boss ka
Vansh beard wapas a raha hai...
wow
DSR wali bgm😳
Iske pehle jab AP dsouza ko maar rahi thi tab baja tha.
And uske baad sirf dsr ke time.
Toh kya yeh Kabir ne hi kaand kiye hain?
Originally posted by: ShreyaThought47
ye kabir ko yehi kaam h VR mansion me ladki supply karta h😆
No. 1 dalal 🤣
this hanging thing looks so horrendous
Originally posted by: rianshxoxo
Didn't he confron Kabir?
He asked where’s he but nobody knew
Originally posted by: MafiaQueen17
Wahi toh boss ka pawn he wo tabhi ahana pe doubt nahi gaya boss ka
Ahana ko pakka boss ne hi plant kiya h, kabbu ke paas