haan she is on No.2 in the year ranking, and no.1 elsewhere 🥳Originally posted by: W4UMWHA24TF6V62T
rimi is going up in the ranking...
I was so happy🥳
I wanted to show my bac but ss leke bhi bhool gayi dikhana😔
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
haan she is on No.2 in the year ranking, and no.1 elsewhere 🥳Originally posted by: W4UMWHA24TF6V62T
rimi is going up in the ranking...
I was so happy🥳
I wanted to show my bac but ss leke bhi bhool gayi dikhana😔
Originally posted by: 3L6NKWGQ7W5TMFM3
Bade sanskari aur krantikari hain 😊 Ho sakta hai Ani gusse me study ki saari kitaabe nikaal nikaal ke fek deta idhar udhar 👍🏼 Fir Bon gusse me usko jamaati 😊 Fir Ani pighal jaata 👍🏼
Mujhe yeh scene dekhnaa haa sachi main 👍🏼
Ani kitaaabee giraata ja raha hai 😆 bhanyaya huyaa bon chota tadpole biwi piche piche books lagaa rahi hain🤣
Haa wahi🤣🤣
Pata nahi kya tha ... but bada cute laga 😃
I am loving this partnership...
Maine majak mein bola tha saurav ke death track ke waqt inhe sherlock & watson.. par ye sach mein ban gaye😎
Guys, I really liked the "Taala-Chaabi jodi" of today's episode 😳🤪🤣
Originally posted by: BBTOPCXH4EQNI6C6
Maine abhi notice kiya,hum AT waasiyon ka naam,aajke hall of fame mein hain😳kuch logon ko bohot accha laga hoga dekh kar😊😊
Din bhar yaha pagalpanti karenge toh ye hona hi tha 🤣🤣
Today vaala dekhi tum? Ki all time vaala? 🤪
Originally posted by: 7YCHFOCA4E5GB2GP
Le Bon:Haan... aap ziddi toh hain na usme galat kya hai?
Le Ani : Ziddi hun mai? ☺️
Woh us ke expression sanskari wale 😊
all time hall of fame mai bhi woh 2nd hai
Dabba kar do👍🏼
today waala your on No.1 and all time mein No.2🥳Originally posted by: LIC3AWSRIA57LDDC
Din bhar yaha pagalpanti karenge toh ye hona hi tha 🤣🤣
Today vaala dekhi tum? Ki all time vaala? 🤪
I was just passing through the AT but I must say u guys r very hilarious🤣🤣
I really laughed reading u alls comments though I didnt understand much😆
..RiMi.., Toto123, Scarlett_15 & everyone ur comments were damn funny🤪👍🏼
And I must say, The Admin is on fire today🤣🤣🔥
I enjoyed this AT😀