Or wait. Is Ahana Kabir's gf?
sab starting me kabir ki hi gf lagti hain, baadme kuch aur hi nikalta hai🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Or wait. Is Ahana Kabir's gf?
sab starting me kabir ki hi gf lagti hain, baadme kuch aur hi nikalta hai🤣
yes, they do😉Originally posted by: ItsmePriya
mansi and rrahul have chemistry
Originally posted by: kuhelidebbarma
Kabir ka kitna gf hai?
kabir h ki kanahiya 🤣
this performance looked little funny
Originally posted by: pyar-ishk
That's the secret for which she's stalking Riddhima
Stop playing games Ahana, do you know why Vansh married Ridhu
what the😳
how would she know?🤪
School performance chal raha hai
👍🏼😆
Rrahul bola na Side mein aake Nikal jayegi 😆
I think Kabz ko uski gharwali mil gayi ,uski jaisi hi sanki lag rahi hai
Originally posted by: pyar-ishk
That's the secret for which she's stalking Riddhima
Stop playing games Ahana, do you know why Vansh married Ridhu
I think it's something else. Abhi aage dekhiye mei dikhaya ki Ahana threatened vansh ki agar usne Ahana ki VR mansion stay mei koi trouble create kiya toh Ahana riddhima ko vansh ke sare secrets bata degi.
Vansh is sure ki riddhima loves him a lot and will never leave him.
But Ahana said woh hum dekh lenge riddhima jispe bharosa karti hai
Originally posted by: PassionStar
First hand kiss of Riansh
That's a good thing and change
Normally they sucking blood from each hands and fingers 🤣