Originally posted by: Apsana14
Chocolate pasand hoga ya cake😃
I think Ani ko chocolate pasand hai 😃
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Apsana14
Chocolate pasand hoga ya cake😃
I think Ani ko chocolate pasand hai 😃
are behen tumko dabba nahi ki Rimi??Originally posted by: spacebutterfly
Rimi ki Shadi ka invitation Card aur mithiya bhej rho ho ek dusre ko aur mujhe bheja hi nhi kisi ne😭
Ye Ani Daya kb bna? Phirse profession change kiya kya isne😆
Hii Sana🤗
Mujhe meli Rimi ki shadi me nhi bulaya tum sbne😭
Originally posted by: Siddiquie
IIT Bombay waala gate??
haan wahi😆
Originally posted by: ..RiMi..
I think Ani ko chocolate pasand hai 😃
Dark choc, milk choc ya white choc😊
I will notify you next time 😆😳
Originally posted by: spacebutterfly
Rimi ki Shadi ka invitation Card aur mithiya bhej rho ho ek dusre ko aur mujhe bheja hi nhi kisi ne😭
Ye Ani Daya kb bna? Phirse profession change kiya kya isne😆
Gurvi I thought you are busy with studies n
a.. isiliye soch tujhe inn sab distracting cheezo se door rahu😊
wow,voh PG ke liye hota hai kya??😲Originally posted by: spacebutterfly
haan wahi😆
Nahi rimi..mujhe bhi dekhne ki jaldi hai ani ki chillam chilli & ani bon ki khusur pusur😆
Mera mobile discharge ho rha hai 😭 dinner ke baad online aaungi 😭
Aur Live updates thread ki permission de di hai👍🏼