Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Good night 🤗❤️
Originally posted by: ..RiMi..
Nahi 🤣 jo fifa ne highlight kiya vo🤣
Han mera matlab wahi tha...🤣
😁😁😁😁 SuperbOriginally posted by: AppleOfEye
Presenting Our Mandali Anthem inspired by RTM😎:
Double meanings ka shor yaha hai
Inn se sab hai darate
Tu hai resham ,AT wale pathhar
yehi fikar tadpaye
Typos karu toh , kaand shuru karte!!
Kaisi meri majboori
Tu karega garv mujhpe
Aisa kaand karke dikhau
Jo kaand tera, wo kaand mera hua
Kaand Ye Tera Mera 
*Lyrics credit~ AppleOfEye & Toto123*
🤪🤪🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Apsana14
Good night 🤗❤️
Awwww siggy ❤️🤗
I know... Otherwise i will be the odd one out! 🤣
Btw,gotta tell you, i have been binge reading OOL for past couple of days, ON LOOP! I Just love that ff so much😭, i wish it never ends😭
Sachhi soma 😭 Mujhe bhi bohot pasand hai vo😳 my first work on Rudi 😭 epilogue likhne me im getting emotional 😭 the amount of love I've received for OOL from u guys🤗 it cannot be replaced 🤗❤️
Originally posted by: Apsana14
Tum dono toh aaj haath dhoke mere piche pade ho🤣🤣🤣
Haath dhoke nai Haath theek karwane ko peechhe pade hain🤪
Originally posted by: AppleOfEye
Yaar I was listening to a RTM sad version..wo meaningful lyrics sunke thoda sad aur accha feel kar rahi thi🤪 But mujhe uss situation mei bhi galat cheez sunna tha🤣🤪
Uss bgm k bich Ani ko jab tarabai ne mara tha uska "aah aah" aise sound tha🤪🤪 wo sunke main jo 1 second pehle sad ho rahi thi wo bhulke bohot zor se has uthi🤣🤣🤣🤣
Yahi batane aayi thi main🤪
Good Night ladies❤️
See ya soon🤗
Vo sound sunke aapko kaisi feelings aayi?
Zara bistaaar me bataiye