Vikas wapas sympathy card khelne laga - meri mom se letter nahi aayega
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Vikas wapas sympathy card khelne laga - meri mom se letter nahi aayega
Next Jas..... Shirtless Abhi biceps leke khada ho gaya Jas ko motivate karne... 😆
Originally posted by: opsora2090
no .. he did around 1 hour..uska timing sabse jeyada tha ..sabse kam Arshi ka
I watch LF too
Jas abhi ki understanding
Abhinav k liye Christmas bonanza.. ek toh ghar se letter ... Letter bhi jasmin ne diya 😂😂
Originally posted by: ERCN5PAN7Y5WFZDE
I watch LF too
Yup,It was just 20-25 minutes for Eijaz
Originally posted by: Chingaari
Saandu ka jism jitna bhari hai dil utna hi naazuk😳Kaise ro raha hai cutu
I actually dont mind him winning the show. He is a good player.
Originally posted by: Jayjaya79
I actually dont mind him winning the show. He is a good player.
Absolutely.. He has qualities of all good BB players. He is just in the wrong season..
Rakhi - mere husband ka ho sakta hai.. mai dedh saal se husband ko nahi mili 😂😂