kuch nehiOriginally posted by: Siddiquie
haan,kyun??😊
Teri hisse ki gaali maine scar ko de diya tha 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
kuch nehiOriginally posted by: Siddiquie
haan,kyun??😊
Teri hisse ki gaali maine scar ko de diya tha 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
be vo as a idiom use ki, maine bhi vaise hi liya, tu kaha ja rahi hai, ruk ja🤣
Tumhara bolna idiom😎
Humara bola tarkipana 🤪
Meri koi feelings nai hai 🤣🤣🤣
Originally posted by: --Lalz--
Kya karoon mein? 🤪😆
Shuksss 🤢 phir nahi chahiye 🤔
Waise where is my favourite scar ? 🤪😆
Haan yahan hoon..kuch kaam hai aapko😊
Originally posted by: --Lalz--
Kya karoon mein? 🤪😆
Shuksss 🤢 phir nahi chahiye 🤔
Waise where is my favourite scar ? 🤪😆
Abb scar upset ho gayi h munnu se
Idk aaj kya hua h..
I feel kal itni hasi mazaak nai karni thi...😕
tum humko gaali di😡Bechari scar scapegoat ban gayi🤣
tu woh post choti letter kardi🤣
Yaar usko delete karde🤪
Aur sorry rakhle pata nehi kab tujhe offend kardu😔
main offend hoti nahi, aur jab hoti hu to chhodke bhaag jati hu🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Toh sochti reh wo sab jee bharke👍🏼🤪
tu pehle ye thumbs up wali emoji daalna band kar
mujhe isko dekh ke bohot gandi wali feeling aa rahi🤔
Good night everyone
Meri neend toh kharab ho gayi but i hope tum logoki achhi ho🤗
Bye.
Abb tumko munnu ka keeda lag gaya