Originally posted by: RishiGirl
Pata hai woh kya hai ab
Baaz gayi TT mein posts dekh ne ko
Baaz ki nazar to see the unseen not to see what’s right in front of the eyes 😂😂😂
Jalebiyaan kyu bana rahi hai🤣🤣
Waise samajh gayi tu kya bolna chah rahi hai😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: RishiGirl
Pata hai woh kya hai ab
Baaz gayi TT mein posts dekh ne ko
Baaz ki nazar to see the unseen not to see what’s right in front of the eyes 😂😂😂
Jalebiyaan kyu bana rahi hai🤣🤣
Waise samajh gayi tu kya bolna chah rahi hai😆
Good night guys...
Padhai mujhe bula rahi hai...
Originally posted by: EmeraldPrincess
baaz ke paas🤣
🤣🤣
Call kiya but call laga hi nehi...
Site pe ja k complain Kar Di...
sautan on the wayOriginally posted by: .shivi396
Haa IMMJ me khushiyon se pahle villain ki entry hoti hoti hai
Ab dekho Rids kitne epi me thik hoti hai😆
So she has to recover very soon and there won’t be marks even 😂😂😂
She expects Vansh to have the bullet mark even after 3 years but she won’t have anything maybe a plaster again for a day or 2 that’s it 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
baaz ke paas🤣
Baaz ko dedi todhi time ke liye
Originally posted by: MafiaQueen17
Dhamki de rahi he 🤔
😳ye bhi koi dhamki hui?🤪
main vm bana rahi hu, and saath mein gifs bhi aur yaha ol bhi hu🤪 and bb forum mein bhi🤣
haan iss baar ek deewana tha chadega🤣