Originally posted by: AppleOfEye
Actually I have to!!
I should go before I spoil everyone’s mood as well!😳😊
Kis ne kyaa bola meri jaan bol
abhi us ko kal kapaal baba ke paas chodh ke ati hu 😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: AppleOfEye
Actually I have to!!
I should go before I spoil everyone’s mood as well!😳😊
Kis ne kyaa bola meri jaan bol
abhi us ko kal kapaal baba ke paas chodh ke ati hu 😆
Originally posted by: ..RiMi..
Isliye subah se sabka mood kharab hai🤣🤪
Haso mat...
Iska matlab iss saari phasad ki jad tu hai😡
Tu sadona leke aai subhe subhe yaha par!!
Phir woh phel gaya tezi se👍🏼
Originally posted by: AppleOfEye
😆😆
Main suddenly bohot low feel kar rahi hu aaj, Don't know why😊
Kinda depressed hu aaj thoda👍🏼
Gale lago🤗
Koi reason hai? Toh dabba karo..
Hum khud subah se neend me hain
Sachhi 😲🤗Originally posted by: AppleOfEye
I swear!!!! main Yahi Edit karneki koshish kar rahi thi IF box mei abhi🤪
But its not fitting so I'm thinking how to fit it!

Teri ankhon mai sapna mera likhke dekhlo😳
Haso mat...
Iska matlab iss saari phasad ki jad tu hai😡
Tu sadonaleke aai subhe subhe yaha par!!
Phir woh phel gaya tezi se👍🏼
what the hell is this?🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Hai ek insaan..
Jisne tujhe darinda bulaya?🤔
Kapaal baba nahi hai.. kopal babu chalega kya?🤣
Daudenge ☺️ dhoti me 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
what the hell is this?🤪
Corona ka bhai hai..rimi ne failaya😆
I know who she is 🤣
Subah mera mood off ki thi 🤣 Kal hum dono uska mood off kiye the 🤣
Koi nai vo sirf mazaak kar rhi hai.. uska IF slow chal rha hai toh chidhi baithi h.. thodi der me tujhe cute cute PM karegi 🤪