acha but phirbhi mujhe water hose pipe ki yaad arahi hiOriginally posted by: lavender_mist
Oh god 🙈🙈🤣🤣🤣 kallu bucket se daala this time 🤣🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
acha but phirbhi mujhe water hose pipe ki yaad arahi hiOriginally posted by: lavender_mist
Oh god 🙈🙈🤣🤣🤣 kallu bucket se daala this time 🤣🤣🤣
Originally posted by: linakusharberry
tumeh avni itni achi lagti hai kya
Ha
I like her character till she turned negative
I am disappointed
that she turned negative
I found her cute
in fact 2 episodes sirf usike liye dekhe
I want to see
Kaun hai ye cop jise maine nahi dekha
Ya phir Avni maafi maangke chali jaati
accha hota😭
anyway ab maafi maangle
Originally posted by: Bacillusbadius
Avni ko accha rakhte
uski shaadi handsome ladke ke saath karte
He and baby and Avni
cute family❤️
but usko toh negative bana diya😭
😱😱😱
Avni fans ke hathon maregi
Mein khud maar doongi tbh
Ithni evil mere kallu aur pillu ko torture karing 😭 Mann kartha hai chakki mein daalke peesun usse
Post it yaar
Mujhe bhi dekhna kaun hai
really , but abhi usko full fledged negative banadiya , i guess there won't be turning back nowOriginally posted by: Bacillusbadius
Ha
I like her character till she turned negative
I am disappointed
that she turned negative
I found her cute
in fact 2 episodes sirf usike liye dekhe
Originally posted by: lavender_mist
😱😱😱
Avni fans ke hathon maregi
Mein khud maar doongi tbh
Ithni evil mere kallu aur pillu ko torture karing 😭 Mann kartha hai chakki mein daalke peesun usse
di don't wish death of ANY character 👍🏼
are mujhe woh S2 ke starting wali positive Avni acchi lagti thi
ye wali nahi
Now she is negative lead
uske character ko kharab kiya😭
Bacche ko torture nahi karna chahiye👍🏼
Chandu ab to tu chhodake jayegi nahi na yaha se?? Ab to kal int track hai??
Originally posted by: linakusharberry
acha but phirbhi mujhe water hose pipe ki yaad arahi hi
Besharam 🙈🙈🤣🤣🤣
Yaad na dila mujhe🤣🤣🤣ithni hassi mein uss din 🤣🤣🤣phir bhi mj nahi sudhre🤣🤣