IMMj Episodes Discussion Thread #53- Page 29

Created

Last reply

Replies

1.2k

Views

38.7k

Users

49

Likes

1.9k

Frequent Posters

dusk2dawn thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Shooting-Star

Shivika ki tarah boss ki aasu ridz ke upar pade and wo thik ho jaye. Doctor will say, ye toh miracle he 🤣

Ofcourse... this is going to happen..🤣 A miracle..🤣

Image

arryline thumbnail
15th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 3
Posted: 5 years ago

Originally posted by: merryyura

Woh apne hostel wale room mei shift ho jaye

Hospital ka budget mil wahi bahut hai 😆Hostel kaha se milega

Outhouse bhi chalega ab toh

1197472 thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: HeytzMaaneet

nahi dega

🤣

competition is tough

agar kal trp acchi aayi toh mil sakta hain par don't keep hopes😳😆

Actually mere ko kal ka episode chahiye tha taki kuch clear ho ske...ho kya gya serial mein actually.......

Shooting-Star thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: PassionStar

Ya phir Vansh khud hi aa jaye ki mai bachaunga tumhe Riddhimaaaaa.....aur phir doctor ban jaye😆

Mujhe khkt ki scene yaad aagayi 🤣

Navdeep_08 thumbnail
Visit Streak 365 Thumbnail Visit Streak 180 Thumbnail + 4
Posted: 5 years ago

I know we should wait for tomorrow episode but muje lgta boss ka kuch hor plan hoga

But when he got to know abt bomb and ll stuff

And uski riddhima ko marna ja rye

Usne apne sare games plan ko alter kiya

Ja phir sia ne btaya uska maybe

And main chahti hu riddhima usse puche hath main chappal , belan jo mrzi ki vihaan bnke kyu aaye tum

dusk2dawn thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: MafiaQueen17

Toota phoota mafia 🤣

khud ka kuch tootega phutega tabhi pata chalega...😆

MysticHeart thumbnail
Posted: 5 years ago

Originally posted by: MafiaQueen17

Tu gaane mat gaa Nisha ko piche choad rahi he 🤔🤣

Mujhe competition dene neha a geyi...

Jara touch me tha kar k touch me...

MafiaQueen17 thumbnail
9th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail
Posted: 5 years ago

🤔🤔phir YouTube khol liya tune

Me isko play nahi kar rahi 🤪

Krazzy_Girl thumbnail
13th Anniversary Thumbnail Stunner Thumbnail + 4
Posted: 5 years ago

Originally posted by: Shooting-Star

Mene bhi ek drama me dekha tha.

Socho after ridhz wakes up she will make space and ask vansh to sleep with her.

@bold:

Image

Related Topics

Top

Stay Connected with IndiaForums!

Be the first to know about the latest news, updates, and exclusive content.

Add to Home Screen!

Install this web app on your iPhone for the best experience. It's easy, just tap and then "Add to Home Screen".