Originally posted by: Shooting-Star
Shivika ki tarah boss ki aasu ridz ke upar pade and wo thik ho jaye. Doctor will say, ye toh miracle he 🤣
Ofcourse... this is going to happen..🤣 A miracle..🤣

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Shooting-Star
Shivika ki tarah boss ki aasu ridz ke upar pade and wo thik ho jaye. Doctor will say, ye toh miracle he 🤣
Ofcourse... this is going to happen..🤣 A miracle..🤣

Kya lipti hai Riddhima...🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Woh apne hostel wale room mei shift ho jaye
Hospital ka budget mil wahi bahut hai 😆Hostel kaha se milega
Outhouse bhi chalega ab toh
Originally posted by: HeytzMaaneet
nahi dega
🤣
competition is tough
agar kal trp acchi aayi toh mil sakta hain par don't keep hopes😳😆
Actually mere ko kal ka episode chahiye tha taki kuch clear ho ske...ho kya gya serial mein actually.......
Originally posted by: PassionStar
Ya phir Vansh khud hi aa jaye ki mai bachaunga tumhe Riddhimaaaaa.....aur phir doctor ban jaye😆
Mujhe khkt ki scene yaad aagayi 🤣
I know we should wait for tomorrow episode but muje lgta boss ka kuch hor plan hoga
But when he got to know abt bomb and ll stuff
And uski riddhima ko marna ja rye
Usne apne sare games plan ko alter kiya
Ja phir sia ne btaya uska maybe
And main chahti hu riddhima usse puche hath main chappal , belan jo mrzi ki vihaan bnke kyu aaye tum
Originally posted by: MafiaQueen17
Toota phoota mafia 🤣
khud ka kuch tootega phutega tabhi pata chalega...😆
Originally posted by: MafiaQueen17
Tu gaane mat gaa Nisha ko piche choad rahi he 🤔🤣
Mujhe competition dene neha a geyi...
Jara touch me tha kar k touch me...
🤔🤔phir YouTube khol liya tune
Me isko play nahi kar rahi 🤪
Originally posted by: Shooting-Star
Mene bhi ek drama me dekha tha.
Socho after ridhz wakes up she will make space and ask vansh to sleep with her.
@bold:
