Originally posted by: dusk2dawn
yes ,,the options are
A, Vase
B ,, Sandal/ heels / chappals
C. Jo bhi haath mein ho/ pillow
D - Jhaadu/ danda
Belan...🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: dusk2dawn
yes ,,the options are
A, Vase
B ,, Sandal/ heels / chappals
C. Jo bhi haath mein ho/ pillow
D - Jhaadu/ danda
Belan...🤪
Originally posted by: merryyura
Alag room ko ja sakti hai ya phir vansh ko unke room se nikal sakti hai. 😆
Haa pls jaaye bahut hogaya ab itne jaldi maaf ni karna chahiye biwi ko
But Ridz se mujhe thode kam hopes hai ,she loves Vansh too much
yeah the person who can stay without fafda jalebi / gaathiya for 5 years so she can stay without ponk too.. so chalta hai..😆
Originally posted by: arryline
Haa 😆 Vase ka use jaldi hi pati babu pe kar lena chahiye biwi ko
Pehle theek hojaye uske baad
Itni zaalim kaha he bacchi
Pyaar beech me aayega 🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Koi nhi bhaagta
Hume dekh🤣
Humara har post comic ya sarcastic hota h n ab ye baat poora forum jaanta h😆
Agar hum serious baat kare to sbko sadma lag jaata h🤪🤣
Sabko nehi pata mujhe laega sabse bada jhatka...
Hospital admit hona padega...
Originally posted by: merryyura
Which is your ID? 🤔
check I followed u
Originally posted by: SilentEyes7
Belan...🤪
Woh likhna bhool gayi sorry... jhaadu wale option mein or jo bhi haath mein ho woh wale option mein you can think of belan..😆
Mein a geyi...
Kya discussion chal raha hai...
Mujhe koi bolo...
Originally posted by: NewAccount
I don't know why I have this feeling most of the people here think I'm some 80 years old khadoos matron.😆 it's not easy to break that image.😆
Koshish karo ho jayega🤣
Originally posted by: NewAccount
I don't know why I have this feeling most of the people here think I'm some 80 years old khadoos matron.😆 it's not easy to break that image.😆
What 🤣