🤣🤣🤣Mujhe abhi bhi doubt hai.. ye sampoo ko kidnap kyu nahi kiye? Saurav ko kyu?
Wahina 🤪🤣
Anirudh koi kaam sheedha kar hi nehi sakta 😵
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
🤣🤣🤣Mujhe abhi bhi doubt hai.. ye sampoo ko kidnap kyu nahi kiye? Saurav ko kyu?
Wahina 🤪🤣
Anirudh koi kaam sheedha kar hi nehi sakta 😵
Originally posted by: Apsana14
Yeh Boni ki hi bed hai naa🤪
Nahi boni ka bed darwaje ke paas hai.. ani ke piche khidki hai!! Darwaja toh side mein hain🤣🤣
Mujhe abhi bhi doubt hai.. ye sampoo ko kidnap kyu nahi kiye? Saurav ko kyu?
Exactly! Sampoo ko kidnap karna tha bolke ki chalo ye bhi rasam hai 🤪 agar vo nai rehti toh kya antim sanskar nai hota?
Main bata rahi hoon ye ani apne closed ones ko leke super ultra possesive hai...Arthi leke jaane time uske liye nahi ruke , toh ye body gayab kar diya🤣🤣
Badle mein akele antim sanskaar bhi kar diya !!
Upar se munshi to taunt karne asthi leke gaya🤪
😡 AT pe dekho maine kuchh daala h for u🤬
Originally posted by: ..RiMi..
Voot ka byaah ho raha hai 🤣
Sachiii🤪🤣
Originally posted by: listmist
Camera toota to itna bhi nahi milega😆
Dusra camera man with new cam 🤣
🤣🤣🤣🤣Main bata rahi hoon ye ani apne closed ones ko leke super ultra possesive hai...Arthi leke jaane time uske liye nahi ruke , toh ye body gayab kar diya🤣🤣
Badle mein akele antim sanskaar bhi kar diya !!
Upar se munshi to taunt karne asthi leke gaya🤪
Achha toh revenge pehle ani ne liya tha 🤪
Phir munshi bhi khel mai bhag lene aya 😆
Originally posted by: ..RiMi..
😡 AT pe dekho maine kuchh daala h for u🤬
Aap kaun?