Just now seen Ash. I've become the late comer 🤣🤪
You can discuss about it na😳
Give your reviews
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Just now seen Ash. I've become the late comer 🤣🤪
You can discuss about it na😳
Give your reviews
Originally posted by: listmist
Aniruddh to kisise bhi possessive ho jata hai🤪
Kuch nahi ho sakta iska😆
Ab to maa aur behen dono aa gaye hai aur bawla hoga jab biwi waqt nahi de payegi usee😆
Yeah but now I want him to do something hatke to manofy her
I know aniruddh ke pass bahut ideas honge😳 
Haa ye sasuma aur behen ke piche gumegi aur Ani bichara Bondita ke piche gumega🤣
I so want to see irritated Anirudh🤪
Lekin hamare Ani babu bhi kam nahi biwi ke sath time kese spend karna he uske liye1000 ideas honge unke pass 🤪
Originally posted by: listmist
Bete ki awaaz ke baare me to kya kehna🤪🤣
Sare ga ma pa me jaana chahiye😆
Agar bidu accept kar lenga to mahi ka kya honga😆
I'm bima shipper main bidu and nakli bidi ko pass nahi aane dungi🤪
Mein toh ani ki awaz ki fan hoon 🤪 kya gaata hei woh ☺️🤣
He is a all rounder 🤪sab kuch kar sakta hei 🤪
Bidu accept karlega dekhna 🤪🤣
Yes Rimi. .. May be at the end of this track she may realise this and may leave RC haveli.
Isko realisation hoga
Ya phir mini ki tarah kaand karke jail jayegi😈
All the best apsana🤗
Padhai pe dhyan do bondita ke pati par nahi🤪
Originally posted by: --Lalz--
He is patni vratha pati ❤️🤪
Patni vratha pati sounds so dreamy❤️
Haan matlab tum bhi skip ki kya😆
Originally posted by: listmist
Aniruddh to kisise bhi possessive ho jata hai🤪
Kuch nahi ho sakta iska😆
Ab to maa aur behen dono aa gaye hai aur bawla hoga jab biwi waqt nahi de payegi usee😆
Yeah but now I want him to do something hatke to manofy her
I know aniruddh ke pass bahut ideas honge😳 
Bawla toh zaaroor hoga 🤣
Ekdum pagal ho jane hei 🤪 he will complain to bon aswell 🤣
He will be like school time, rasoi time ,pooja time ke saath saath patibabu keliye bhi Time hone chahiye 🤪
Thank you 🤗❤️
Wahi toh nehi ho raha🤪
Chalu hai..😊