Thaannkksss🤗🤗
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Thaannkksss🤗🤗
Originally posted by: MafiaQueen17
Kabir k expression boss re-entry wale the 🤣
Usko sachme samajh nhi aya ki kya hua🤣
And I think wo timer bomb ka nhi balki ek stop watch h bas.
Fake bomb h🤣
Aaj Kabz ko dekh ke bahut mazaa aagaya 🤣
Ridz ko kaise poocha tumhara pati theek toh hai na jab se aaya hai kitne party kar chuka hai
Which is true Vansh ne sab milake 3 party diye aur ye aate hi itne saare party diye 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Jis confidence se boss xpose kr rhe the, gut feeling ho rhi ki ye kaand boss ka h, and KaAp ko smjh bhi nhi ayega ki kya chal rha🤣
Vansh - ye sab mom and Kabir ne kiya hai..
KaAP - Kab? Humein kaise pata nahi chala??
Vansh - Tumhe pata nahi hai. But yeh sab tumne hi kiya hai. Maine keh diya na ek baar. Bas final!! 😈😎
Thaannkksss🤗🤗
Congratulations muskie
Originally posted by: kuhelidebbarma
Who is snowball?
Riansh ke bachon ko hum snowball bulate hain..
Originally posted by: EmeraldPrincess
Usko sachme samajh nhi aya ki kya hua🤣
And I think wo timer bomb ka nhi balki ek stop watch h bas.
Fake bomb h🤣
Ikr 🤣
Mene bola toh sirf tik tik karegi🤣
Be ye baatein CC m leke chalo, warna Sia phir ayegi laat maarne🤣
Originally posted by: pyar-ishk
OMG I that voice, he's not even pretending to be Vihaan but yet Ridhu still calling him
that name 😆
Ikr
Don’t know what’s wrong with her
Haan chalega.. bachpan mei HC and bade hone ke baad half chachu 🤣