Trow we ll know dear 🤔
Voot episode De do...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Trow we ll know dear 🤔
Voot episode De do...
Originally posted by: AppleOfEye
Angrish haar gaye😆
Riansh jeet gaye
This scene was kinda symbolic that chahe jo ho jaye Makers showed us that- Jeet hamesha last mein Riansh ki hi hogi❤️
Haan dhamkiya sirf bedroom me denge 🤣
Vansh family aur business bohot ache se sambhal sakta hai lekin nashe me Riddhima ko sambhalna thooda sa mushkil hai😳
I always wanted a drunk Riddhu but cvs ne itna chotu sa scene diya tha
Drunk riddhu is treat to eyes
Possessive Vansh is boon❤️
I wish kabhi ye dono cheez sath mei mil jaye☺️🤪
Originally posted by: merryyura
Toh AP riddhima ko maarna chahti thi but Kabir ne sandal phek ke riddhima ko bacha liya? 🤔
Remote AP ke haath mein tha
Wahi samajh nahi aya ki K ne kyun bachaya
Vansh did say tday that RiAnsh rishta was kacha and R wanna family know hw was their relationship
Bada pyara color he
Originally posted by: kuhelidebbarma
Lekin..Kabir Ridhhima ko bomb se udana kyun chahta hai?😒
I think bomb boss ne rkha h and kabbu ko phansaya h🤣
Originally posted by: MafiaQueen17
Sabse Pehla wo red pillow 🤣
Shayad sequence time mei mattress ke upar woh red pillow bhi tha
Yeh inka sath kab chodega? 😵