🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
🤣🤣
I loved Riddhu's hairstyle today
You are very special to me..
Yep we know that Boss. 😎
Riansh bhi kamal ke tauntbaaz hai🤣
Vansh is taunting over Riddhu's attitude & Riddhu is taunting him for his overconfidence🤣
I was joking Elsa 😆😆
Don't worry Neha is safe 😆
Originally posted by: -Ayushi-
I'm not VRS ki bewajah darati rahoon kisi ko bhi🤣
Neha will only tell ab toh😛
I told her 3 times already🤣
Mein ine sambhal kar rakh deti hu shaam k Christmas party mein sabko vansh ka gift mil jayeega...
both r same na?? ridz ring was taken from the statue right??
Originally posted by: AppleOfEye
Exactly!
Cvs ko ab kabbu k liye bhi gharwali le ana chahiye
Wo gharwali k sath busy hoga to Riansh ko akela chodega, who knows kabbu k gharwali k aane k baad kabbu bhi sudhar jaye🤪
Je baat. Sirf tujhe hi fikar hai tere bhai ki 🤪
Boss riddhu ki pith mein ungli rakh k bula rahi thi...🤪