Originally posted by: 46PO55I62NTKZ5M2
Kya sochke aisa karta hai yaar 🤪🤣
Woh soch samjh kar cheeze karta..Toh aaj AT ka ye haal nahi hota🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Kanika you are loser
Bhabhiji missing
Originally posted by: 46PO55I62NTKZ5M2
Kya sochke aisa karta hai yaar 🤪🤣
Woh soch samjh kar cheeze karta..Toh aaj AT ka ye haal nahi hota🤣🤣
Originally posted by: QBGEMLVTVPPWGTWC
Note karlo😆
I love this scene... It has so many things happening ☺️
Bon looking gorgeous
Ani looking dashing
Kaka taana maroing them😆
Ani was tadofying bon when she was doing tark but got back his senses when kaka shouted wah 🤪
Then he was shy and bon was awkward 🤣
I used to change siggy every day 🤪but this one is here for the longest time☺️❤️
Maine banaya hai siggy 😎
Thank me 🤪
Originally posted by: BVMNFLCYB564LZM5
I have paid her in loads to put that siggy.
But abb vo badal nai rahi😔
Accha hi hai... Woh siggy best hai
Look at ANi's expression he seems to agree with KSJ 😆
Originally posted by: O7H4CAVTDIJC6A4Q
tujhe kaise pata!?
Coz mai hi toh hu bathtub..🤪
Aur maine dhyaan se dekha mann ki aankho se toh I saw kuchh pehna hai 👍🏼
Usko bohot kuch pata nahi hai🤣🤣
I think he is like lalz🤣 Masoom 👍🏼
Woh soch samjh kar cheeze karta..Toh aaj AT ka ye haal nahi hota🤣🤣
Haan. Soch samajh ke karta toh AT me bas 1 ya 2 pics share hoti jispe hum wow wow likhte aur bas 🤪
Idhar dekho roz naya natak ho jaata h🤣
Arrey... Maine dekha hi nahi
Accha hi hai... Woh siggy best hai
Look at ANi's expression he seems to agree with KSJ 😆
I have noticed Ani too much in that siggy aur abb mujhe inappropriate cheezo me dhyaan jaa raha hai 🤣🤣
Originally posted by: YSU2K2XI3OY3BZDV
Note karlo😆
I love this scene... It has so many things happening ☺️
Bon looking gorgeous
Ani looking dashing
Kaka taana maroing them😆
Ani was tadofying bon when she was doing tark but got back his senses when kaka shouted wah 🤪
Then he was shy and bon was awkward 🤣
I used to change siggy every day 🤪but this one is here for the longest time☺️❤️
I know.. Ani ka sharmana is his agreement that KSJ is right
Rehne do... Accha hai... Rudhita ki jodi ki taarif is too kamal to leave siggy🤪
Originally posted by: EOEW52PL4JNQVGKP
I have noticed Ani too much in that siggy aur abb mujhe inappropriate cheezo me dhyaan jaa raha hai 🤣🤣
He looks soooo good... ❤️❤️ Kisi ka bhi dhyaan inappropriate cheezo pe hi jayega 😆