After many decades bondus hairstyle is changed
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
After many decades bondus hairstyle is changed
Precap dekhke toh lagta hain woh ladki puri tarah ani ki mom ko copy karegi🤣
Uske muh se gopaaal teri maa hoon yeh sunne ko abb main tarass gayi hoon 🤣
Ani bhi taras gaya hai sunne ko🤣
Usko pata nai hai uski wish kaise poori hone vaali hai🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
pehle ye bata saam kya hota hai?😳
Hello neha !!
Arey ye naya wala typo hua tha dusri neha se..
Hum ab wahi use kar rahe hai naam ke jagah🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Itni dur pohche hai ki wapas nhi aa sakte ab🤣
koi nahi bohot khudko innocent bolti thi na🤣
Me too😎
Maza ayega🤣🤣
Lets see makers kaise introduce karte hai usko😆
Originally posted by: itsRitzi
But Ani white kurta mein kitna acha lag raha hamesha Acha lagta hai seriously i watch epi only to see Ani
+❤️
Originally posted by: Scarlett_15
Tum jaake pehle dekho phir main aati hoon...🤪
theek hai😆
page no. batao😈
Originally posted by: EmeraldPrincess
ye kya siggy wali episode ki baat kar rahi?🤪
Nai behen.. tu kaun se episode se miss ki hai?
neha ka typo,instead of naam she typed saam🤣🤪Originally posted by: EmeraldPrincess
pehle ye bata saam kya hota hai?😳
Originally posted by: AppleOfEye
Saam kya hai?🤪🤣
Aapka dp bahut achha hai