Originally posted by: AppleOfEye
Jo nahi karna hota, emotions mei behke wahi karti hai Bachi🤪
Even Vansh thinks this riddhu k prblm hai uski emotions
Boss bhi usika fayda le Rahi hai ab boss KO jaldi pata lag jaye AP k bareme...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Originally posted by: AppleOfEye
Jo nahi karna hota, emotions mei behke wahi karti hai Bachi🤪
Even Vansh thinks this riddhu k prblm hai uski emotions
Boss bhi usika fayda le Rahi hai ab boss KO jaldi pata lag jaye AP k bareme...
Originally posted by: AppleOfEye
Gol gol baatei karna koi Vansh se seekhe🤪
Pehle bolta hai- You r special, Riddhima
aur baad mein kehta hai- Welcome to the Game of Vansh, Riddhima🤪
Uski baat ko dil pe na lo asfia.. ek line ke piche 1000 meaning chupe hote hain 😎
Originally posted by: EmeraldPrincess
riddhu ki problem hi uske emotions hai bas, kabhi kabhi emotions mein behke ulte sulte kaam karti hai vo
Hahaha but agar Riddhima emotions m nhi behti toh ajj Kabir ki team m hoti 🤭 pyar ne behla diya
Originally posted by: arryline
Kyun
This track deserves to be promoted ,my only worry is bcoz of low trp they don’t change this track to more dramatic one
It's just I don't Trust Rangu🤪
Now that Ridhima is doing her Fav. Thing and V is all about revenge Colors needs to promote the show but let's see if we get one for New year👍🏼
Originally posted by: MafiaQueen17
Ha isliye he busy kiya he mere piche lagi reh 🤣
haan aur vo nahi chahte ki biwi kabbu se lade, he knows kabbu kitna kameena hai😕
yeah, whatever dadi did was wrong but she did that in the nick of moment and was guilty too. Whatever vansh is doing is plannedOriginally posted by: EmeraldPrincess
jitni aasani se daadi ko riddhu ne maaf kiya, you still have hopes ki bacchi boss se gussa hogi?😳
Originally posted by: EmeraldPrincess
dream mein nahi dena tha use be, real mein dena tha🤣
Kiss chahe Kahi pe bhi de, humko dikha de bas🤪🤣
Originally posted by: AppleOfEye
OS likhu?? Kis topic pe?
Boss ki nakamiyab kiss k bareme...
Originally posted by: LostTraveller
Riddhima is going to get hurt or what....Vansh ke chakravyuh mein koi mare na mare, Riddhima zaroor zakhmi hogi.....i feel bad for bachhi
My only request to CVs is I hope they make Vansh plot against Kabir and AP as well besides being vengeful against Riddhima......if he just fixates on her then Kabir and AP will win again in the end.
When did he said zakhmi hogi
He said kon bahar jata he chakravyuh ko Todd k 🤔
Originally posted by: AppleOfEye
Jo nahi karna hota, emotions mei behke wahi karti hai Bachi🤪
Even Vansh thinks this riddhu k prblm hai uski emotions
unhi ka dialogue maara maine😆