Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Binoy : Ab pata chali meri halat!! Inko sirf aniruddh hi dikhai deta hai !!
Use ko to dekhe ge gaaa apn kaa hi chicknaaa heera hai .. 🤣😆☺️☺️
Ap ka bhi number lag hi gay .. ahmgayo chuto bachu biwi aap ki ab khela us ke saath lagdi tang 🤣🤣
Originally posted by: Apsana14
Haaaan dekha 🤪🤣
Ek hi hashtag follow kar raha hai woh bhi ye🤣🤣
Haad hai yaar rangeelepan ki🤪
Pichle AT mein sweety ko sab reasons ki list de rahe the na.. ek aur add ho gaya🤣🤣
Originally posted by: 6EZZD6LWDTUAVUHY
Are Neh ko koi KWV ke baare mein batao,usko nahi pata😃,humko abhi jaana hai!!
Haaaa bataooo mujhe .. jaldi se me waiting 🤪☺️
Originally posted by: Midnight_Sun1
Can I ask sth if you don't mind?I normally don't ask such things, but I've seen him liking & commenting on fan's works,letters.He keeps viewing their stories.That's why wanted to ask. Did he do sth (Like was he rude?)? If you are okay to share, share then only.
Are..It's ok..I don't mind things..
It's just that he didn't come off as a sweet guy to me (Just my pov)..At times, I find him pedant..It's not that I hate him but I don't like him also..Neutral feeling
@b: He's not at all rude Sweety..
Ps: My behenas meri baaton ko dhyaan mat do..I love Anirudh (Waisa waala love nahi hai
)
aacha suno,voh Pravi ne apne web series mein ek bohot khatarnaak waala lip lock kiya tha when he was 20,aur uss video ko hum kaand waala video bulata hain in short KWV!!🤣🤪☺️😳
Appu..🤗
Are thodi der pehle hi sokar utha hoon😆
Haan..Wahi padh rahi hoon..🤣
Asfi🤗
Tumlog ka kaand hi padh rahi hoon..🤪
Originally posted by: 46HC6YSKPQWSJ5JF
aacha suno,voh Pravi ne apne web series mein ek bohot khatarnaak waala lip lock kiya tha when he was 20,aur uss video ko hum kaand waala video bulata hain in short KWV!!🤣🤪☺️😳
Tumko bada mazaa aata hai te sab Batane mein..🤣