sab kuch🤣🤣🤣🤣🤣kya😲🤪🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
sab kuch🤣🤣🤣🤣🤣kya😲🤪🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Yes I saw.. jaise hi Dev Ki baat aayi both got emotional 😭
Main soch rahi thi abb in logon ki pics and reels kaun banayega😆🤪
kya😲🤪🤣
😡 I meant gaal khheechna hai 🤪
Originally posted by: Siddiquie
sab kuch🤣🤣🤣🤣🤣
😳 hatt
Main soch rahi thi abb in logon ki pics and reels kaun banayega😆🤪
Haan Yar 🤪 Som jaise log toh future twist ka satyanash jaisa video bana dete hain🤣 unse koi nai banvayega🤣
humko uss din aurra se darr laga aur pravi k liye bura🤣🤣Originally posted by: ..RiMi..
Haan abb aurra khayal rakhegi iska 🤣 chewing gum kaha fekna hai isiliye samjha rhi thi🤪
Bechare k liye panchayat bitha di🤣
Tu woh gandi gif kyun daali phir🤢
humko uss din aurra se darr laga aur pravi k liye bura🤣🤣
Bechare k liye panchayat bitha di🤣
Tu woh gandi gif kyun daali phir🤢
Kaun si gandi gif 😳
Accidental sawariya song sequence ho jana tha..🤣🤣
Uske baad do din tak AT silent mode pe.. coz tum sab behosh🤣🤣
Iska ek tagline dimag mei aya-
After dhoti expose
Poora AT behosh
🤪🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
Yes I saw.. jaise hi Dev Ki baat aayi both got emotional 😭
Yeah.They are very close to Dev.Woh keh raha tha na jaise hi saurabh, Ani ke liye tha waise hi Dev, Pravisht ke liye hai.They are very good friends it seems.
no no sorry matt bolo🤗Originally posted by: Midnight_Sun1
👍🏼 Samajh gayi.That sentence was sounding a little weird to me, so i commented. Sorry for the misunderstanding.😒 🤗
I wrote it in short and actually tum logoke reply k baad realise hua arre yeh toh kuch aur hi mean ho raha🤣
I didn't mind 😳🤗thank you for pointing and you expressed your opinion isme kuch galat nehi 🤗