Originally posted by: anonymouse1
BB to sallu : daam jo tum chaho, kaam jo hum chahe.
isiliye har season apna price badata rahta hai aur script ko bina question kiye bolta rahta hai, 450-500 cr. ke liye kuchh bhi krega.
+10000 ⭐️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: anonymouse1
BB to sallu : daam jo tum chaho, kaam jo hum chahe.
isiliye har season apna price badata rahta hai aur script ko bina question kiye bolta rahta hai, 450-500 cr. ke liye kuchh bhi krega.
+10000 ⭐️
Kashmira being badtameez while taking tameez dose
10% rakhi ne apne naam kar liya 😂Originally posted by: Chingaari
80 percent episode arshi ke ird gird hi ghoom raha hai...enough
2 contestants that need tameez ka dose..
Eijaz. ...Arshi & Rakhi
Manu... Rakhi & Arshi
Rakhi... Calls him Jiju Eijaz & Nikki
Ruby... Arshi & Rakhi
Abhi.... Arshi & RV
Aly.... Rakhi & Nikki
Jas.... Rakhi & Nikki
RM... Arshi & Rakhi
Nikki.. Cash & Rakhi
Cash..Nikki & Arshi
RV.... Nikki & ?
Arshi... Nikki & RM
Arshi waise pehne kya hai aaj...mithun da type dress
bhai itna paise m hum yehi kuch krege 😆Originally posted by: anonymouse1
BB to sallu : daam jo tum chaho, kaam jo hum chahe.
isiliye har season apna price badata rahta hai aur script ko bina question kiye bolta rahta hai, 450-500 cr. ke liye kuchh bhi krega.
The whole house needs the dose! Everyone should take one, Infact double dose
Rakhi.... Main gandagi nahi, bandagi hun.. 🤣🤣
Rakhi is still likeable. But Arshi...martey dum tak nahi.
Kya zabardast...arshi- rakhi ke liye bola gaya ke izzat luti hui hai...main buri hun ....iss liye koi nahi bolega...something on these lines