Originally posted by: 35ELWXRQWJ2QGNIW
Aur kya 🤣 Arre uss VM me uske bathtub scene me why were they focusing on his hand movements 🤣🤪
I just thought the same thing..Kya batana tha unhe..🤣
Waise ye bathtub waala scene maine pehli baar dekha hai aaj😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Mahi and Uditi
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Originally posted by: 35ELWXRQWJ2QGNIW
Aur kya 🤣 Arre uss VM me uske bathtub scene me why were they focusing on his hand movements 🤣🤪
I just thought the same thing..Kya batana tha unhe..🤣
Waise ye bathtub waala scene maine pehli baar dekha hai aaj😆
Originally posted by: Scarlett_15
I just thought the same thing..Kya batana tha unhe..🤣
Waise ye bathtub waala scene maine pehli baar dekha hai aaj😆
Vo hand movement dekh ke mujhe ultra pro max gutter thoughts aane lage 🤣
Ye bathtub scene me ek baar toh vo gusse me uske protective foam ko haath se maar diya tha 🤪 I was like - nai nai nai nai nai scene cut karo 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
I just thought the same thing..Kya batana tha unhe..🤣
Waise ye bathtub waala scene maine pehli baar dekha hai aaj😆
Unhe pata lag gaya kya fifa ,ki yaha pe kisiko bathtub banna tha😉🤣
Originally posted by: XA6WACZ6F2PZVG4G
Physiotherapist ke paas hi bhej do she would like that 😉
Mujhe physiotherapist se kuch yaad aaya..🤪
Kisine AT ko stalk kiya hai lagta🤪
Its me 😎
Originally posted by: Scarlett_15
Mujhe physiotherapist se kuch yaad aaya..🤪
Kya..
Originally posted by: LCS32WSFW6YVCXTU
I remember! Usi pe toh humne khayali pulaav bana diya tha.. ki GW will kidnap Bon , ya he will open mithai ka shop to pataao her🤣
Yaar Kya socha tha aur kya nikla GW🤪
Humara gutter mind activate hogaya tha tabhi bhi...Kuch bhi bak rahe the..🤣
Tum Pravisht ho kya...😲Rimi naam ki fake Id banakar humare saath flirt to nahi kar rahe ho..