Originally posted by: EmeraldPrincess
Honestly maine aaj boss ki koi baat nhi suni kyuki wo bakwaas kr rhe the🤣
Same here adhi baatein toh bouncer gayi mujhe repeat dekhna padega
Ridz ko maan na padega bichari ,sochti hogi kaha phas gayi mein 😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Honestly maine aaj boss ki koi baat nhi suni kyuki wo bakwaas kr rhe the🤣
Same here adhi baatein toh bouncer gayi mujhe repeat dekhna padega
Ridz ko maan na padega bichari ,sochti hogi kaha phas gayi mein 😆
christmas party
Originally posted by: MafiaQueen17
As usual yes he is playing mind games and when I think about what he said about vansh that whenever he face threatening situations he used him then it makes vansh coward 🤪
He was running mafia not circus 🤪
Special ops ki story thuns di🤣
Originally posted by: arryline
Haa yaar Achaa bhala normal Malang/Shayad dance ka promo dete 😆
Rangu se nahi hoga 😆
mujhe saas aur bahu ka competition chahiye...🤣Originally posted by: merryyura
Christmas mei AP Santa Claus bani huyi hai 🤪
Ridz be surprise kare sab ko 🎅 ban kar... Ek ek ko baare surpise de... 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Maine ek red dress wala look dekha tha but ab kahi nhi h🤔
Haa maine bhi dekha tha IG mein but woh shayad purani lagi mujhe 😕
Originally posted by: Shooting-Star
Bts kyu diya? Wo kya aisai hi RraHel dance thi kya 😆
Humein bribe diya tha rangu ne.. riansh ke pankho, show dekh lena. 🤪
Originally posted by: Navdeep_08
O skta na kohi cliff se gir kr mrra na o
If they are in team then they will help and save each other na
And vihaan said na as a hacker he was double bounty for him
Exactly I feel the makers r building up the suspense n he is playing mind games
Originally posted by: ItsmePriya
Didn't get head or tail of the episode
Is it only me or anyone feels that instead of khulasa more raaz got added and nothing is getting revealed
I'm with you...want to know something...ab to mujhe ye aur dar lg rha hai ki cliff se girne vla vihaan na nikal jaye...mere favorite scene tha vo Vansh aur Kabir ka aur usmein unki first fight se similarities bhi thi aur last mein riddhima vle flashbacks bhi the...😭