Originally posted by: Apsana14
Ye kahin pe bhi shuru hojati hai 🤪🤣
Usko daure padte hai..🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Apsana14
Ye kahin pe bhi shuru hojati hai 🤪🤣
Usko daure padte hai..🤣
Originally posted by: Shrabana99
Real name lord Shiva ka.. Nickname kanha ji ka.. But behavior kamdev jaisa.. 🤪🤪
I'm running away to secure myself from flying chappals..🤣
What 🤪🤣🤣🤣
bhaisahab🤣Originally posted by: Shrabana99
Real name lord Shiva ka.. Nickname kanha ji ka.. But behavior kamdev jaisa.. 🤪🤪
I'm running away to secure myself from flying chappals..🤣
Originally posted by: listmist
Happy Birthday Rimi🤗
Thank you so much Ash 🤗❤️
tmko hum nazarandaz kr rahe.Originally posted by: Scarlett_15
Bidu ne apna kaam kar liya..Tumhare impossible bolne se kya fark padta hai..🤣
main akeli nahi hoon aisi,kisine caps mein poora sentence bola hai,go see😡Originally posted by: Scarlett_15
Usko daure padte hai..🤣
Happy birthday RIMJIM🥳
Originally posted by: Scarlett_15
Som isiliye itna khush dikh raha tha..Use MAA mil gayi..Ab uski awaaz bhi mil jayegi use..🤣
Non existent cheeze ko koi kaise dhund sakta hain.. 🤪
Areeeyy bidu nhi fasegaaa dekhna naa❤️Originally posted by: --Lalz--
🤣🤣🤣
Don't have high hopes 🤣🤪
Tera so called bidu ye mamlon mein thoda week hei 🤣🤣
Bechari meri twinnie ko Sadma hui hei..🤪🤣.
Koi sampoo ki tarah isko bhi hosh mein anekeliye help kardo 🤪🤣
Originally posted by: listmist
Yeah😆
Specially binoy and aniruddh🤪i hope fun track ho koi seriousness na gussa ye😆
Haaan🤣
Fun hi hoga🤪🤣