Yess I know uski soch kaha se shuru hoti hai aur kaha khattam. Pyaara haina mera vo❤️🤗
Good going mahi 🤗
If you need some more tricks.. contact me 🤣😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Yess I know uski soch kaha se shuru hoti hai aur kaha khattam. Pyaara haina mera vo❤️🤗
Good going mahi 🤗
If you need some more tricks.. contact me 🤣😆
❤️❤️toh positive baat karo🤣🤣Originally posted by: listmist
I'm forever Bima shipper😳😆
sahiiii bolii😆🤣
Haan😆
I was checking and no one was here.. only Ani AT thread was red.. and all of sudden bada dhamaka 🤣🤣
Haaan.. Hum wahi pe batein kar rahe the.. Phir promo ko news ayaa.. Aur sab yahan hazir🤪🤣
kaka bade haii why will he call hee boudi!?Originally posted by: ORXR57PY4676AV6K
are yaar,yeh kaise ho sakta hai,ab kaka us ladki ko boudi bulayenge,it's going to sound awkward 🤣🤣🤣🤣🤣
Bidu 2 minute chhota hai kaka se.
🤣
I guess Bidu might retaliate and will plan and plot himself. He is the master of mind games😎
Bidu will never accept her kyuki vo bachhi h first of all 🤣 but why was she dressed as a suhagan! utne bade Bidu ki wife kyu banna h uss bachhi ko 😡
Originally posted by: 4EMO7AGLRKUD6OES
maakhan toh door ki baat hai,iski mummy ne isko khaana bhi theek se nahi khilaya hai🤣🤣🤣🤣🤣
Ab to bonu baby se hi ummid hain apna.. 🤣🤣
GOPAL.. 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Fraud hi sahi but jhelna to padega na use..Binoy kaise react karega...🤪Pata chala wahi laya ho use RC mansion mein..🤣
I
M
P
O
S
S
I
B
L
E.
Originally posted by: Shrabana99
Sabse bada popat to baby no 2 ka hua hain.. Biwi biwi bol ke Maa dila diya CVS ne.. Wo bhi fake.. Chaina product..🤣🤣
Som isiliye itna khush dikh raha tha..Use MAA mil gayi..Ab uski awaaz bhi mil jayegi use..🤣
beizaati honi haii iss new piddi phuski villain ki😎
Jitni Episode me nai hogi utni hum yaha kar denge 😈