abhishek ke bhari bhari dialogues about his wife ke disrespect

Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
abhishek ke bhari bhari dialogues about his wife ke disrespect

Ek rhyming ke saath dono shuru ho gaye the. Unintentionally funny tha woh. 😆Originally posted by: TrickyMind
😂😂😂😂
Yeh toh woh punjabi mai 'gidda' karte hai woh wale style mai kar rahe the 😂😂
Originally posted by: Kinginthenorth9
Bhai meray yaha pe kaafi saalon ke tajurbe ke mutabiq yaha pe kissi bhi member ke kahi dekhi baaton pe yakeen nahi karna chahye 😂😂
Aap apne kaano se suno phir hi confirm karo lol
Mujhe personally abhi tak nahi pata chala ke Rakhi ne kya kaha tha lol. All I know from the word being beeped is that it was a gaali but I have no clue what sort of a gaali it was.
She said Ra*di ki aulaad🤬
Abhinav neta ban raha hai- sab ko freedom of speech hai.. sab ko bolne ka haq hai..
Toh KK aur uss k husband ne bhi freedom of speech wala right hi use kiya tha 😂😂
ajju bhai ddt pe ghalat ho 😆kuch nhi kar raha........shanti se bhindi chop kar raha hai 😆

Kal. Ka Promo... Sallu taking Arshi ki class and tells her not to talk disrespectfully to him..
Arshi gets up and goes outside...
Kya promo hai
Arshi show chorh ke chali gayi
Originally posted by: TrickyMind
Abhinav neta ban raha hai- sab ko freedom of speech hai.. sab ko bolne ka haq hai..
Toh KK aur uss k husband ne bhi freedom of speech wala right hi use kiya tha 😂😂

Bhai sach main hassi aagyi thi woh dekh ke. 🤣
Arshi bhi leaving this show
2 kodi ki trp aayi hai , bb jane nahi dega 😆