Arshi WKV pe khud k sath Rakhi ko bhi zillat k laddu khilwayegi iss baar 😅
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Arshi WKV pe khud k sath Rakhi ko bhi zillat k laddu khilwayegi iss baar 😅
Rakhi Arshi going horrible with this. Deplorable 🤢
What kind of entertainment category do Rakhi Sawant’s words come under? Arshi laughs at it! It’s disgusting
Rakhi comes and mocks Nikki saying "Jaanu yahan kiss karo.. Main Rakhi Sawant ki sasti copy hun... Kahan hai mard"..
🤢
Rakhi , diamond comics ki pinky jaisi lag rahi hai...
Rakhi ki class lagegi 😭
Originally posted by: TrickyMind
Flop show nikla hai yeh.. Bahar toh kitna smart review deta tha show pe.. BB mai aa k dimag chalna hi bandh ho gaya hai iss ka..
Jo isne apne season mein Mona waala angle kiya tha wohi angle yeh yaha bhi repeat kar raha hai lol
But he’s forgetting that this is bb 14 not bb 10 yaha iski daal nai galni 😂😂
arshi ne apne sath bandi mila le take akele akele jharh na pare
par wo sally chciha ko nh jante
wo is arshi ke peeche he parega 🤣
waise spoilers kia ha ajj shooting thi na
Rakhi mard point was wrong
But Nikki too said 15 saal Kiya kaam Kia hai sav pata hai...
And mannu chingari lags raha🤦
Is this entertainment?
This is shit 🤬
Shameless ghatiya waahiyaat aurtein Rakhi and Arshi 🤬