Originally posted by: Scarlett_15
Tumlog to previous AT khatam kar diye..
Mera wait nahi kar sakte the kya😲
Tum late ho gayii behen😆
Chalo ab 4th ko khatam krte hain 🤪🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Scarlett_15
Tumlog to previous AT khatam kar diye..
Mera wait nahi kar sakte the kya😲
Tum late ho gayii behen😆
Chalo ab 4th ko khatam krte hain 🤪🤣
Karo khatam🤪
Usse pehle ek title suggest kro jo fit ho
Haan Bondita ya Chalo Bondita kaisa rahega 🤣🤣🤣🤪
Sorry meko Ani ka aur koi dialogue yaad nai aa rha 🤣
Originally posted by: Scarlett_15
Tumlog to previous AT khatam kar diye..
Mera wait nahi kar sakte the kya😲
Kyu.. tum kal akele akele masti karke sab khatam ki ho 🤪
🥺🥺🥺🥺🥺
Originally posted by: ..RiMi..
Haan Bondita ya Chalo Bondita kaisa rahega 🤣🤣🤣🤪
Sorry meko Ani ka aur koi dialogue yaad nai aa rha 🤣
"Main Hoon Na Bondita" kaisa hai?🤪🤣🤣
Kal kaha that "Main Hoon Na Bondita, Nahi Jane dunga apne Aap se dur
Title se Lagega hai film ki promotion kar rhe hum🤪
Ye ladki kaun hai😈
Originally posted by: AppleOfEye
Ye ladki kaun hai😈
Lol rimi Maine abhi edt Mei dekha tune same comment ki hai🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Ye ladki kaun hai😈
Koi crew member shayad.