Galat jagah dialogue de diya...! he had to tell her ki Bondi ki saanse rokne ka haq tumhe nahi hai!
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Galat jagah dialogue de diya...! he had to tell her ki Bondi ki saanse rokne ka haq tumhe nahi hai!
Hailaaa❤️❤️
Haina ☺️
Originally posted by: ..RiMi..
Siggy! ❤️
🤗

Zarur patni ne Patibabu kaha hoga jo battisi dikha raha hai🤪🤣🤣🤣
Originally posted by: ..RiMi..
sachhi Mini shayad uska KWV vaala video dekhi hogi 🤪 she wanted ki vo saans rok le 🤣
Mini: toh rok lo na saans anirudh 🤪 maine kab mana kiya.. ☺️
🤣
Ani: arre yeh itni khush kyun ho gayi... Mai isse marne ki baat kar raha hoonaur yeh sharma rahi hain 😲
Mini: ☺️ saans main teri saans mili toh ☺️
Ani: oh no she saw my KWV
Mini : ☺️
Ani: i meant teri gala dabake saans rok dunga zahil aurat 🤢
Mini: 🥺
Originally posted by: ..RiMi..
sachhi Mini shayad uska KWV vaala video dekhi hogi 🤪 she wanted ki vo saans rok le 🤣
Eeewww🤢🤣
Aur Ani ne uski dil ki baat bol di🤪
Originally posted by: ..RiMi..
vo laakh try kar le.. rangeele looks de hi daalta hai sabko 🤣
Becharaa🤪🤣
Hamme sab ke liye qubool hai par iss mini ke liye nhi😡Originally posted by: ..RiMi..
vo laakh try kar le.. rangeele looks de hi daalta hai sabko 🤣