Ian 🤗
Kis liye appointment?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ian 🤗
Kis liye appointment?
Originally posted by: Manisha_IF
ohhhhh
Isliye jaldi khatam hota hai
Humare yaha jinki 6:30 ko chutti hoti hai unka kaam 10:30 ko start hota hai
Mera 10am chalu hota hai n 8:30pm ko khatam hota hai
Thanks☺️
Kya hua? Why doc?
working time bahot jyada hai aap ke wahaOriginally posted by: SoniRSippu21
Mera 10am chalu hota hai n 8:30pm ko khatam hota hai
Hn mujhe yaad hai...
Take care...
Waha ab time kya hai...
Main always 7pm to 8pm tak kaam khatam karke ghar jaane ki try karti hu
Originally posted by: EmeraldPrincess
Good morning🥳
Good morning ji...
Mujhe zyada cons dikh rahi hai 😆