Abhinav nomination ke 2 minutes baad hi vocal ho gaya 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Abhinav nomination ke 2 minutes baad hi vocal ho gaya 😆
Ejaz, abhinav,arshi,kashmera aur manu nominated.
I think kashmera jayegi or arshi bhi jaa sakti hain.
Abhinav kya aag laga rahe hai.. Aly ko dekh k yeh zyada form mai aa gaya hai..
When did Eijaz say he is the most deserving and other three are not deserving at all ? (bola hai toh sahi bola hai Eijaz ne)
Abhinav to eijaz- you've become a joke now (look who is talking 🤔)
Woahh, loved Eijaz giving back to Abhinav
Mast bajaaya
Originally posted by: Aarzoo47
Paratha kuch zyada uchal rha hai Mars se connection nahi lagrha shayed
Bechara aijaz ae footage khaa raha hai arshi ne toh ghaas nahi daali
Abhishek cutting oranges
Mein aaj tak yeh paheli nahi solve kar payi ke Abhinav abhi tak kyun hai iss show mein.
Juhi ke level ka freeloader hai yeh banda.
Woh mooli ka parathay khaati thi yeh fruit khata hai. Bus yahi karne aaye hein.
Abhinav nomination ke 2 minutes baad hi vocal ho gaya 😆
Yeh last time bhi nominate hone ke baad jaaga. But I hope this time the challengers dont give him content at all.
Aly did body shame but tried to cover up! Such a loser man
Jas says she's favouring Ej by nominating him cause woh iss manhoos jas ko bardasht kar nahi paa raha hai - and wishes audience usse ghar ke bhaar phek de 😡
Phek toh tujhe hona chaiye bheek mein rahe rahi hai!
U literally got Ally to up ur game and pamper u. What more does one need!
Lmao.