Aly nominating Eijaz for defending Taklu 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Aly nominating Eijaz for defending Taklu 😆
Egg off nalli nikki
Bahut desperately try kar rahi hai dikhne.... Nothing intresting...
Loser, bahut English jhad rahi hai 🤪
Originally posted by: VintageWine
Egg off nalli nikki
Bahut desperately try kar rahi hai dikhne.... Nothing intresting...
Loser, bahut English jhad rahi hai 🤪
Haan bohat badi phuski bomb nikli
Did Ej thook on someone's photo?
Abhinav with his twisted explanation 😆
Abhinav the decent man nominating Kashmera as she said muh todungi but what about this man who said laafa maroonga? 🤔
Abhinav sweetie yes you are not deserving. Santra kha kha ke freeloader banke aage bhade ho.
Abhinav ko dekh ke bahut dukh hota hain mujhe, survivor main kaise tha yeh banda aur abhi kya ho gaya hain.
Nikalo isko!
Abhinav taunting Eijaz - mai aise shakhs ko nominate karna chahta hu jis ko BB ki sab se zyada chinta hai.. Unn ko lagta hai k woh zyada deserving hai aur hum sab santre khane aaye hai
(Sachhai bol raha hai yeh toh 😂😂)