voh boli aisa,👍🏼shotti,poocho usse😳 yeh kabb boli....
Yaar
Aj kya jamana aa gaya tha jo abnormal hain usko sab pehle soch te hain 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
voh boli aisa,👍🏼shotti,poocho usse😳 yeh kabb boli....
Yaar
Aj kya jamana aa gaya tha jo abnormal hain usko sab pehle soch te hain 🤪
Originally posted by: Shubhdeepk
Haan Ani ke jaisa hi pasand hai,poora gentleman😳🤪
Mujhe kyun nahi baatai tum iske baare mein..😒
all i can see is a car 🤢Originally posted by: A_for_Arpita
2nd one 🔥🔥🔥🔥❤️🔥🔥❤️🔥🔥
Meri nazre kharab karke tu taad rahi hain 😡 pravi ko araam se😈
Epi dekhne gayi thi, ani k har ek expression mujhe galat laga 🤣
When he sat near bon under the table earlier i would have said awww so cute but today i was like dur hatt dur hatt 🤣
Rimi se kehke us kwv ka gif banake tujhe bhejungi main teri Aniruddh kharab kardenge hum 😈
tum kya gandi soch ka sinduk leke aate ho roj naye naye 🤢
Woh humari behen hain, friend hain... Dushman hain, humari jamai babu ka diwani hain
Waise why should i explain you🤢
Tum jaise GW AND ani shipper ka dimaag main sirf gandi soch hogi🤢
Soch badlo
Apna hero aya tha issi soch ko badalne
🤣🤣 munnu yaar... I love u 🤣 this is epic!
accha ji,toh she is my fitoor,line mat maro yeh sab kya hai😡😡Originally posted by: ..RiMi..
hormones at it's peak 🤣
Originally posted by: Siddiquie
dekho,kaisi kaisi baatein karti hain yeh ladki🤪🤣🤢aur fifa mujhko daant rahi thi😭
tum khaaogi maar 🤣 Chaabuk se 🤪
tum kya gandi soch ka sinduk leke aate ho roj naye naye 🤢
Woh humari behen hain, friend hain... Dushman hain, humari jamai babu ka diwani hain
Waise why should i explain you🤢
Tum jaise GW AND ani shipper ka dimaag main sirf gandi soch hogi🤢
Soch badlo
Apna hero aya tha issi soch ko badalne
Kya bolna chah rahi ho..🤓
Maine aisi gandi baat kab ki..😲
hum dhoondh bhi rahe hain tumhare liye,tum kuber ka khazaana ready rakho🤪😳Originally posted by: Shubhdeepk
Haan Ani ke jaisa hi pasand hai,poora gentleman😳🤪
Originally posted by: Scarlett_15
Zyaada khush mat ho samjhi tum..
Isra tumhare baare mein galat bat kar rahi thi isiliye maine sirf sach ka saath diya😆
ohohoho... mai khusss huuuu 🥳
chaabuk🤪🤪🤣Originally posted by: ..RiMi..
tum khaaogi maar 🤣 Chaabuk se 🤪