Aaj Ka bhonpo wala gesture was also awesome which he did outside school 😆 Pati Patni started dancing sabke samne 🤪 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Aaj Ka bhonpo wala gesture was also awesome which he did outside school 😆 Pati Patni started dancing sabke samne 🤪 🤣
kaand kiye,voh bhi ek se badkar ek!!🤪🤣Originally posted by: ..RiMi..
ye kya hai 🤣 maine ye izzat paane ke liye aisa kya kaam kiya hai please batao🤣
Originally posted by: Shubhdeepk
Woh hammko Maarne ki dhamki di😡
ohh no...
isra... beta jawani zyada ho rhi hai 🤣 aisa nai karte! 🤪
Gurvi tune GIfs bana diye 🤗
Kaha milenge saare gifs?😳
bas itna hi?????kuch aur bhi add kardeti, jaise ki........,rehne deti hoon🤣🤪
Kuch nhi bas ek friend tha hamara Uski jawline bhi pravi jaisi hai.Toh hamm dono ne new school join kiya toh girls were drooling on him ,jawline ki tareef vagara krti thi par baad mein usne reject krdia toh jawline bolke majaak krti thi🤪.Originally posted by: ..RiMi..
Please enlighten us hum uska bhi kaand banayenge please
voh greenrudh ship ki😡what are your thoughts about it now??😏
Arreh main direct HOT mendak paida nehi hua tha, chotu bachchu mendak tha ek time pe 😆
Naa na babua abhi toh shuru hi kiye hai hamm🤪Originally posted by: Siddiquie
ab rehne bhi do😏😏😏😏😏😏😏
Originally posted by: A_for_Arpita
Aaj Ka bhonpo wala gesture was also awesome which he did outside school 😆 Pati Patni started dancing sabke samne 🤪 🤣
Ani mauka milte hi mini ko chidata h😆
Dono miya biwi ko bich bazaar ya sabke samne hi nachne me maza aata h🤣🤪