Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: MafiaQueen17
Arey arey 🤣🤣
Abe horror banayegi kya🤣
Boss ki aatma bacchi se apne khoon ka badla lene aayegi🤣
Aisa ho to vo white dress wala sequence me Vihaan k andar Vansh ki aatma aagayi thi kya jo Riddhima se itna romantic horaha tha....🤣
Originally posted by: merryyura
Vansh ne woh knowingly rakha tha laptop ka password? 😲
yes, he even woke up in the middle of the night and knew his laptop was moved
plus, I never believe for one second Ishani, use Vansh laptop, cause hers wasn't working
it was to spy, and remember she even told her brother Ridhu had zip drive in the computer 😆
Originally posted by: NewAccount
Is it needed to spoil her birthday? They could show other occasion.
Ek din toh baksh dete Jaleel krne se
Boss's little warrior is strong 💪🤣
does anyone know how to complaint against voot for not giving episodes before 24 hours????
I went to help and legal section and then to FAQ, one of the FAQ's was can we meet Sunny Leone
Originally posted by: EmeraldPrincess
Nahi bacchi ne hi bulayi hogi vihaan se sach bahar nikalwane k liye🤣
N boss sochene- haila😲 meri aatma meri body se bahar kya kar rahi h?🤪🤣
Be kya phunk liya tune 🤣
Coffee me kya dala tha 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Nahi bacchi ne hi bulayi hogi vihaan se sach bahar nikalwane k liye🤣
N boss sochene- haila😲 meri aatma meri body se bahar kya kar rahi h?🤪🤣
Abey kya hai ye🤣🤣
Biwi itni hot lagri ki aatma tak bahar aa gyi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Nahi bacchi ne hi bulayi hogi vihaan se sach bahar nikalwane k liye🤣
N boss sochene- haila😲 meri aatma meri body se bahar kya kar rahi h?🤪🤣
Boss sochenge maine to twins twins ka natak kiya tha biwi ne to atma atma kar diya 🤣