🤗❤️Originally posted by: Scarlett_15
Thank you my sweety🤗❤️❤️
I also liked your dp .Rangeen hai poori🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
🤗❤️Originally posted by: Scarlett_15
Thank you my sweety🤗❤️❤️
I also liked your dp .Rangeen hai poori🤪
Hamm hai😳Originally posted by: spacebutterfly
Yaha par greenrudh shippers koun-2 h?
Originally posted by: Scarlett_15
Appu hass rahi thi meri dp dekhkar...😲
Isiliye change kardi..Flower kahan hai..😆
Fifa tu mere liye apni dp change kar li😭
Ye wala acha dikh raha hai lekin😳
Ek baat notice ki usne bola webseries dekh raha hu apne poorane episodes .Pakka apharan vala hi dekha hoga🤪Originally posted by: Scarlett_15
Sach bolu maarna mat..Ye kaisa dikh raha hai🤣🤣
Seedha Bistar se uthakar aaya hai aisa lag raha hai..🤣
2 baar bahar gaya tha..Ok..aur jab doodh lekar aa raha tha tab apaharan ho gaya hoga🤣
Waise CAR lekar gaya tha ya bike🤣🤪
i've made gifs on ani and greenrudh but postimages.org post hi nhi krne de raha h😡
Aisa kya!! agar ho jaye toh hamme dena .ham dp lagayenge😳Originally posted by: spacebutterfly
i've made gifs on ani and greenrudh but postimages.org post hi nhi krne de raha h😡
Plzzzzzzzzz phir se "Bistar" nehi 😡 🤣 🤣 🤣Originally posted by: Scarlett_15
Sach bolu maarna mat..Ye kaisa dikh raha hai🤣🤣
Seedha Bistar se uthakar aaya hai aisa lag raha hai..🤣
2 baar bahar gaya tha..Ok..aur jab doodh lekar aa raha tha tab apaharan ho gaya hoga🤣
Waise CAR lekar gaya tha ya bike🤣🤪
MB jaida ho tho it takes timeOriginally posted by: spacebutterfly
i've made gifs on ani and greenrudh but postimages.org post hi nhi krne de raha h😡
Originally posted by: A_for_Arpita
MB jaida ho tho it takes time
how to post from imgur.com?
Pulkit & Sona ❤️