hi eeshu🤗
Umm, eeshu hi hai na?😳
uska bhoot to nahi?🤪
hi eeshu🤗
Umm, eeshu hi hai na?😳
uska bhoot to nahi?🤪
Isme koi tessra nahi hai, editing sahi de dein bas
Originally posted by: merryyura
And agar reality hai toh iska matlab vansh ne Vihaan hone wali baat reveal kar di riddhima ke samne
Tab Ridz ka ye reaction nahi hona chahiye mujhe toh gusse wala reaction chahiye tha 😔
I’m going with dream baaki let’s see
boss k niyat kharab ho gaye hai ajkal🤪
thi pehle se, ajkal bas dikhane lage hain🤣
Originally posted by: -Ayushi-
SR, makers ne baat maanli?😳
Party mein aisak ya hua ki SR🤣
Ya phir ohirse Riddhu ka sapna hai🤪
Vansh ne apni sachai and dil riddhima ke samne khol ke rakh di 🤪
Sapna hone ke bhi chances hain. So it's better ki mai apni expectations and excitement low rakhun
acc to our panditji itna jaldi nehi hoga 🤣
Originally posted by: ItsmePriya
yes heytal..i dont want some rushed SR
Should be passionate from both sides
@ bold
Now I feel SR gonna be much later
Infact Ridz past is still unexplored so SR chance s grim
but makers can't trust but atleast not in this track maybe after K AP expose but midst mein toh nahi lagta
Originally posted by: rianshxoxo12
acc to our panditji itna jaldi nehi hoga 🤣
Ho jaye bas...
Pandit ki bani jhoot ho jaye...
Tabh toh snowball ayegi...
Vansh ki shirt khula hai upar se...☺️