The content of this post has been Hidden by User.
Originally posted by: EmeraldPrincess
Iska naam seb(apple) hai🤣
Accha accha 🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
chandigarh mein hogi, jo haryana and punjab dono mein aata hai😆
🤣🤣
Waise chandigarh Punjab mein hai
But capital dono states ki hai
I was here whole time. I enjoyed the weirdness that time also.Originally posted by: EmeraldPrincess
iss bone marrow ke chakkar mein main edt se rafa dafa ho gayi thi😆
Ragini toh gayi ab sabse important character toh Siya hai. Saara khel wahi palat sakti hai iss revenge saga ka. Abhi toh story gol gol ghomegi, kaun villain hai kaun hero, samajh nahi aa raha.
Originally posted by: EmeraldPrincess
tu sasural mein thi apne😆
Tabhi toh mai sochu k mujhe amnesia hogya kya k mujhe yaad hi ni ye baat😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
Iska naam seb(apple) hai🤣
Akansha, aise pagal ki baato ko ignore karo👍🏼🤣🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
🤣🤣
Waise chandigarh Punjab mein hai
But capital dono states ki hai
abe pata hai mujhe, its called joke baby😉🤣
Originally posted by: NewAccount
It was in edt. Someone mentioned than everyone jumped on it. You're late to join the party.😆
Mai bach gayi🤣